2020 में रिलीज होने जा रही यश कुमार की पहली फिल्म ‘क़सम पैदा करने वाले की 2’ का ट्रेलर लॉन्च

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: 2020 में रिलीज होने जा रही यश कुमार की पहली फिल्म ‘क़सम पैदा करने वाले की 2’ का ट्रेलर 15 अगस्त को लांच हो चुका है. फ़िल्म के आने से ठीक पहले मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर साझा किया है. इस ट्रेलर में यश कुमार एक अलग ही अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. उनके साथ कुत्ता, बंदर और सांप है.

ट्रेलर में यश अंधाधुंध फ़ाइट करते हुए दिखे हैं. वहीं, कुत्ता और बंदर दो अलग अलग मोटरसाईकिल चला रहे हैं और यश उसपर खड़े दिख रहे हैं. अंजना सिंह, निधी झा, आकांक्षा दुबे, देव सिंह एवं संजय पांडे महत्वपूर्ण किरदार में दिख रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि यह फ़िल्म एक मेहनतकश मेकर और समर्पित टीम मेंबर का असर है. कई सीन्स ऐसे दिख रहे मानो बॉलिवुड की कोई बड़ी फ़िल्म है.



उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव, संगीतकार मुन्ना दुबे और पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं. फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट का है. भोजपुरी फिल्म जगत का यह सबसे बेहतरीन ट्रेलर बताया जा रहा है. बतौर निर्माता और अभिनेता यश कुमार की यह फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्मों को एक अलग ही लेवल पर  लेकर जाएगी.

इस ट्रेलर को देख आप भोजपुरी फ़िल्मों में हो रहे बदलाव को महसूस कर सकते हैं. यश कुमार इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित क़सम पैदा करने वाले की 2 जल्द ही दर्शकों के सामने होंगी.