Mother’s Day 2019: मदर्स डे पर इस मासूम बच्ची का अपने मां के लिए किया डांस परफॉर्मेंस आपको कर देगा भावुक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : 12 मई यानी रविवार को मदर्स डे 2019 (Mother’s Day 2019) है. मदर्स डे 2019 के खास मौके पर लोग तमाम तरह के तोहफे अपनी मां के लिए खरीदते हैं. ये दिन मां को प्यार और सम्मान जताने का दिन है. इस दिन लोग अपनी मां का दिल जीतने के लिए उन्हें तमाम तरह के तोहफे देते हैं. कुछ लोग इस दिन मां को बाहर घुमाते हैं तो कुछ पूरा दिन सिर्फ मां के साथ बिताते हैं. लेकिन सबसे खास मां को मैसेज के जरिए मदर्स डे की बधाई भी देते हैं.

बताया जाता है कि मदर्स डे की बधाई देने में आप पीछे ना रह जाएं इसीलिए यहां मदर्स डे के साथ मैसेजेस दिए जा रहे हैं, जिन्हें आप अपनी मम्मी को WhatsApp या Facebook के जरिए विश कर सकते हैं. आप चाहे तो मदर्स के स्टेटस (Mother’s Day Status) को भी अपने मोबाइल पर लगाकर मां को इस दिन की बधाई दे सकते हैं. इसके अलावा आप मां की उनकी पुरानी तस्वीरों के साथ भी विश कर सकते हैं.

 

हम सबको पता है कि वैसे तो मां को हर दिन प्यार किया जाता है, लेकिन मां को प्यार और सम्मान देने के लिए कई देशों में अलग-अलग तारीख पर खास मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है. भारत समेत कई देशों में मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है. इस मौके पर सभी अपनी मां को स्पेशल फील कराते हैं और मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हैं.

मडर्स डे के इस खास अवसर पर त्रिशा भट्टाचार्य ने भी डिजिटल और सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. त्रिशा इस वीडियो में बता रही है कि मडर्स डे हमलोगों के लिए कितना खास होता है. त्रिशा भट्टाचार्य कहती है कि मां मां होती है. उन्होंने इस वीडियो से सबसे अपील की है कि आप भी इस खास अवसर पर मां के साथ सेलिब्रेट करें. हम सभी बच्चों के लिए 12 मई का दिन बहुत ही खास रहने वाला है. इस वीडियो में मासूम बच्ची का अपने मां के लिए किया डांस परफॉर्मेंस आपको भावुक कर देगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*