यूपी इंजीनियरिंग में भोजपुर के अनुराग उमंग ने फहराया परचम

anurag

लाइव सिटीज डेस्क (पुष्कर पांडेय): अदम्य क्षमता दृढ़ इच्छाशक्ति मेहनत लगन और कुछ करने की तमन्ना हो तो सफलता निश्चित तौर पर कदम चूमती है. और यही हुआ भोजपुर के लाल अनुराग उमंग के साथ. पहले ही अटेम्ड में उत्तर प्रदेश स्टेट इंजीनियरिंग इंटरेसं टेक्नॉलॉजी की परीक्षा में भोजपुर का परचम फहराकर अनुराग उमंग में पूरे देश में अपने माता पिता का सर ऊंचा किया है.

युपी इंजीनियरिंग में 232 अंकों के साथ पूरे भारत में 23924 वॉ रैंक लाने वाले अनुराग उमंग अपनी सफलता का श्रेय अपने पिता अगौरी गुप्तेश्वर प्रसाद वर्मा व पिता लता श्रीवास्तव के साथ साथ बड़े भाई अनुपम उमंग को दे रहे है.

अपनी सफलता से उत्साहित अनुराग शरण के पूरे परिजन खुशी से झूम रहे हैं. क्योंकि उनके बेटे का इंजीनियरिंग बनने का सपना पूरा होने वाला है.

नवादा थाना क्षेत्र के कतीरा स्थित तिलक नगर निवासी अनुराग नें प्रारंभिक शिक्षा डीएवी पब्लिक स्कूल में ली थी इसके बाद उन्होंने पटना में मीटर इंजीनियरिंग में एडमिशन लिया और कभी से यू पी इंजीनियरिंग की परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे थे अपने पहले अटेंड में ही अनुराग तरंग ने पूरे जिले भर के लोगों का मान सम्मान बढ़ा दिया है.

अनुराग ने अंत में कहा कि शिक्षक बजेश मिश्रा का भी विशेष योगदान है जिन्होंने बेहतर ढंग से तैयारियां करायी.

यह भी पढ़े- सासाराम की पुष्पांजलि बनी काशी की तारणहार
CBSE 12th : सत्यम ने कहा- मां नहीं होती तो बिहार टॉपर नहीं बन पाता मैं…