वीडियो : टि्वटर पर इन बिहारी युवाओं को फॉलो करते हैं पीएम मोदी

लाइव सिटीज डेस्क : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं. ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स दुनिया के कई बड़े सेलिब्रिटी से भी अधिक हैं. लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं कि पीएम मोदी बिहार के किन युवाओं को फॉलो करते हैं. आइए हम आपको बताते हैं प्रधानमंत्री इन बिहारी युवाओं को ट्विटर पर फॉलो करते हैं.

मोदी को ट्विटर पर 3.33 करोड़ लोग फॉलो करते हैं. लेकिन पीएम मोदी खुद सिर्फ 1780 लोगोें को फॉलो करते हैं. पीएम मोदी द्वारा लोगों को फॉलो करने वालों की संख्या उनके फॉलोअर्स की तुलना में बेहद कम है. ऐसे में पीएम मोदी अगर किसी को खुद फॉलो करें तो बात कुछ खास हो जाती हैं. बिहार से आने वाले ऐसे ही कुछ खास लोगों को भी पीएम फॉलो करते हैं. खास बात यह भी है कि पीएम द्वारा फॉलो होने वाले तीनों युवा भागलपुर जिले से ही ताल्लुक रखते हैं. यहां क्लिक करके देखें वीडियो

आइए आपको बताते हैं राहुल झा के बारे में. आईआईटी कानपुर से पासआउट राहुल झा को पीएम मोदी ट्विटर पर फॉलो करते हैं. वह भागलपुर के रहने वाले हैं. फिलहाल राहुल एक एमएनसी में एचआर की नौकरी कर रहे हैं. ट्विटर पर वह अक्सर पीएम मोदी के ट्वीटस को रीट्वीट करते रहते हैं. वह सामाजिक आंदोलनों में भी बेहद एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने दिल्ली के जंतर—मंतर पर गोरखाओं के समर्थन में आयोजित प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था.

पीएम मोदी द्वारा फॉलो होने वालों की लिस्ट में अगला नाम शेयर ब्रोकर निशांत सिंह का भी नाम है. निशांत भी भागलपुर के रहने वाले हैं. निशांत अपनी प्रोफाइल में बखूबी इस बात का जिक्र भी करते हैं. उन्होंने अपनी डीपी भी पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए लगा रखी है. निशांत पीएम मोदी के पक्के फॉलोअर हैं. वह भी अक्सर उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हैं.

जबकि इस लिस्ट में तीसरा नाम एक बार फिर भागलपुर के ही रहने वाले लेकिन अमेरिका में बस चुके इंजीनियर कर्ण का है. कर्ण गिटार बजाते हैं, मिथिला पेंटिंग करने के शौकीन हैं और साथ—साथ ब्लॉगर भी हैं. उन्हें पीएम मोदी के साथ ही अमित शाह भी फॉलो करते हैं. कर्ण सामाजिक मुद्दों पर भी बेहद एक्टिव रहते हैं. वो अमराई नाम से एके ब्लॉग भी चलाते हैं. जिसपर राजनीतिक सामजिक मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं. अपने ब्लॉग पर उन्होंने खुद के बारे में लिखा है कि दुनिया की भीड़ में आज एक गुमनाम अभियंता हुँ और कभी कभार खाली वक़्त का मारा लेखक हूं.

यह भी पढ़ें – बहुत चर्चे हैं तेजप्रताप की इस तस्वीर के, साथ में कौन है यह लड़की

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*