BJP का दामन थाम सकती हैं धक-धक गर्ल, 2019 में आजमाएंगी अपनी किस्मत

लाइव सिटिज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के साथ-साथ देश में भी पोलिटिकल कॉरिडोर में हलचल तेज है. ऐसे में सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर राजनीतिक दलों में डिस्कशन शुरू हो चुकी है. इस बीच एक चौंकाने वाली खबर आमने आ रही है. जी हां, बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र के पुणे से बीजेपी के टिकट पर खड़ी हो सकती हैं.

फिलहाल यहां के संसाद हैं अनिल शिरोले. ऐसी कयास लगायी जा रही है कि अगर माधुरी को बीजेपी से टिकट मिलता है तो यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं होगा. बताया जाता है कि यहां से अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी किस्‍मत आजमा सकती हैं और उन्‍हें बीजेपी टिकट दे सकती है.

मिल रही जानकारी के अनुसार बीजेपी ने माधुरी को लेकर सर्वे भी कराया है, जिसके नतीजे उनके पक्ष में गए हैं. ऐसे में पार्टी यहां नया चेहरा ला सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी 2014 की तरह ही 2019 के चुनाव में भी कई सेलिब्रिटीज को टिकट दे सकती है और इसमें ‘धक-धक गर्ल’ का नाम भी शामिल है.

माधुरी के बीजेपी से जुड़ने के कयास तभी से लगाए जा रहे हैं, जब पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह ने इस साल जून में ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत अभिनेत्री से उनके घर जाकर मुलाकात की थी. तब ऐसी चर्चाओं ने जोर पकड़ा था कि माधुरी को बीजेपी ने राज्‍यसभा सदस्‍यता के लिए पेशकश की है. अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो वक़्त ही बताएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*