#MeToo: इस सेलिब्रेटी ने महानायक ‘अमिताभ बच्चन’ को लेकर कहा— जल्द सामने आएगा आपका सच!

amitabh-bacchan
amitabh-bacchan

मुंबई। भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट ने एक के बाद एक बड़े नामों को अपनी जद में लेना शुरू कर दिया है. बॉलिवुड के कई बड़े नामों को लेकर एक्ट्रेसेज और पत्रकारों ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं. इन बड़े नामों में आलोक नाथ, विकास बहल, नाना पाटेकर, अनु मलिक, शाजिद खान से लेकर कैलाश खेर तक के नाम शामिल हैं. लेकिन अब इस पूरे मामले में एक ऐसा नाम सामने आने की बात दिख रहीं है जिसपर शायद किसी को विश्वास  हो। अब इस कैंपेन की जद में बॉ​लिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम सामने आने की बात कही जा रही है।

दरअसल शुक्रवार को सेलिब्रेटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने अपने ट्विटर अकाउंड के जरिए महानायक अमिताभ बच्चन पर हमला बोला है. #Metoo मूवमेंट के सपोर्ट में अमिताभ बच्चन की ओर से किए गए एक ट्विट पर रिप्लाई करते हुए सपना ने लिखा- ‘ये सबसे बड़ा झूठ है. सर पिंक फिल्म आकर जा चुकी है और आपकी एक्टिविस्ट की छवि भी जल्द ही खत्म हो जाएगी.

सपना ने लिखा, आपका सच भी जल्द ही दुनिया के सामने आएगा.उन्होंने लिखा बच्चन के सेक्सुअल मिसकंडक्ट की कई कहानियां सुनी हैं. उन्हें उम्मीद है कि वे महिलाएं भी जल्द सामने आएंगी.वहीं जब इस मामले ने तुल पकड़ा तो इस ट्वीट के बाद शनिवार को उन्होंने फिर से ट्वीट किया और यह समझाने की कोशिश की कि अमिताभ बच्चन ने उनके साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है, लेकिन वो कई लोगों को जानती हैं, जिनके साथ बिग बी ने ऐसा किया है.

उन्होंने कहा कि उनका ट्वीट सिर्फ उन महिलाओं को ये बताने के लिए था कि वो अब खुलकर अपनी बात रख सकती हैं.आपको बता दे कि अपने 76वें जन्मदिन पर अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में मी टू अभियान के समर्थन में ट्वीट पोस्ट किया था. इस पोस्ट में उनके एक इंटरव्यू का लिंक भी था. उन्होंने मीटू मूवमेंट को लेकर अपने विचार दिए थे।

अपने साक्षातात्कार में अमिताभ ने कहा था कि ‘मैं किसी भी महिला के साथ हो रहे दुर्व्यवहार और गलत आचरण के खिलाफ हूं. खासकर उसके कार्यस्थल पर. ऐसा होने पर तुरंत संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और कानून की मदद लेनी चाहिए.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*