ये भोजपुरी गाना पूरे देश में लगा रहा है आग, बॉलीवुड स्टार भी सर्च कर-करके देख रहे हैं

लाइव सिटीज डेस्क : यूट्यूब पर इनदिनों एक भोजपुरी गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को दो महीने में 70,360,155 व्यूज मिल चुका है. खास बात ये कि ये गाना किसी भोजपुरी फिल्म का नहीं है. इस गाने को सिंगर-एक्टर रितेश पांडे और खुशबू तिवारी केटी ने गाया है.

वीडियो को वेभ म्यूजिक ने 9 सितंबर 2017 को रिलीज किया है. वीडियो सिंगर रितेश और एक एक्ट्रेस पर फिल्माया गया है. वीडियो में यूज किए गए गाने के बोल हैं ‘पियवा से पहिले हमार रहलू’. सितंबर में वीडियो अपलोड करने के बाद 1.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट्स किया है.

बता दें कि इस गाने के धुन को लेकर और कई अन्य भोजपुरी गाने बने हैं जिन्हें भोजपुरी फिल्म में यूज भी किया गया है. सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है इस गाने को बॉलीवुड स्टार भी जमकर देख रहे हैं और यू ट्यूब पर सर्च भी कर रहे हैं.

रितेश बिहार सासाराम के रहने वाले हैं. फिलहाल, वे वाराणसी में रहते हैं. रितेश की शुरुआती पढ़ाई वाराणसी से हुई है. इसके बाद उन्होंने बिहार के आरा के महाराजा कॉलेज से पढ़ाई की है. फिलहाल, वे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ, वाराणसी के स्टूडेंट हैं. रितेश के कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं.

देखिए गाना…

About Ritesh Sharma 3161 Articles
मिलो कभी शाम की चाय पे...फिर कोई किस्से बुनेंगे... तुम खामोशी से कहना, हम चुपके से सुनेंगे...☕️

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*