गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं प्रियंका चोपड़ा, ट्विटर पर सबके सामने खोला राज, फैंस हुए दुखी

लाइव सिटिज डेस्क : प्रियंका चोपड़ा का नाम आए दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है.

प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चे में हैं. हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की सगाई चर्चा का विषय बनी रही. ना सिर्फ प्रियंका का परिवार बल्कि निक का भी परिवार दोनों के इस रिश्ते से बेहद खुश हैं. अब फैन्स को इंतजार है तो दोनों की शादी का.

जैसा कि हम सभी जानते हैं प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने ट्विटर पर एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है. उन्होंने ट्विटर पर खुलासा किया है कि वह एक बीमारी से ग्रसित हैं और इसके बारे में पब्लिकली बताने में उन्हें कोई शर्म नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा को है ये बीमारी

बता दें, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया कि वह अस्थमा की मरीज हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैं अस्थमा की मरीज हूं. इसमें छिपाने जैसा कुछ नहीं है. मुझे पता है कि मुझे अपना अस्थमा कंट्रोल करना पड़ेगा इससे पहले कि ये मुझे कंट्रोल कर ले. जब तक मेरे पास मेरा इनहेलर है, ये मुझे मेरी मंजिल हासिल करने से रोक नहीं सकता”. प्रियंका ने पहली बार अपनी इस बीमारी के बारे में खुलेआम सबको बताया है.

बता दें, अस्थमा एक बेहद ही गंभीर बीमारी है क्योंकि जब इसका अटैक पड़ता है तो व्यक्ति को सांस लेने में काफी तकलीफ होती है. अगर इनहेलर साथ ना हो तो मौत भी हो सकती है. इस स्थिति में प्रियंका वाकई काबिल-ए-तारीफ हैं कि वह इस बीमारी से जूझते हुए सफलता की ऊंचाइयों को चूम रही हैं.

हाल ही में खबरें आई थी कि निक जोनस से सगाई के चलते उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है. उन्होंने कहा कि शादी की वजह से उनके पास फिल्म करने का टाइम नहीं है. लेकिन अमेरिका जाते ही प्रियंका ने ‘अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर’ के एक्टर क्रिश प्रैट के साथ हॉलीवुड फिल्म साइन कर ली और इस बात का पता जब सलमान को चला तो वह प्रियंका से काफी नाराज हुए. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस वाकये के बाद सलमान प्रियंका के साथ दोबारा काम करते हैं या नहीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*