रियलिटी शो द सीक्रेट सुपर स्‍टार का ऑडिशन संपन्‍न, पहले दिन 300 से अधिक लोग हुए शामिल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: छोटे शहरों के प्रतिभाशाली कलाकारों को एक सशक्‍त मंच देने के मकसद से आयोजित हो रहे रियलिटी शो द सीक्रेट सुपर स्‍टार के दो दिवसीय ऑडिशन का पहला दिन आर्केड इंटीरियर मॉल, आरपीएस मोड़, बेली रोड पटना में सफलतापूर्वक संपन्‍न हो गए. ऑडिशन के पहले दिन करीबन 300 से अधिक कलाकार शामिल हुए और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन मुंबई से आये जजों के सामने किया.

इस शो की जज स्प्लिट्स विला सीजन 8 – 9 फेम मॉडल – एक्‍ट्रेस मिया लाकरा, बॉलीवुड प्‍ले बैक सिंगर व म्‍यूजिक डायरेक्‍टर रवि जैन, रायटर – डायरेक्‍टर हलधर चतुर्वेदी, सिंगर – गिटारिस्‍ट तनु सागर हैं, जिन्‍होंने इस ऑडिशन में भाग ले रहे पटना के 5 वर्ष से 25 वर्ष तक के कलाकारों की प्रतिभा को जज किया.

इस दौरान कार्यक्रम के प्रायोजक BAYC Lush  के सचिव डॉ अजय प्रकाश, NIHER के डॉ यू पी गुप्‍ता, Maitara के निदेशक नितेंद्र कुमार, अपूर्वा वुडेन के संस्‍थापक प्रकाश सिंह भी उपस्थित रहे. इसके अलावा  आयोजक मापा इवेंट्स प्‍लानर और क्‍वीक एंड केयर कुरियर  के संतोष सिंह, सोनल कुमारी, सारिका, अपूर्वा, सूर्यप्रकाश, राजेश कुमार निराला, विनायक झा और एंकर गरिमा भी उपस्थित थी.

मौके पर जजों ने बिहार की प्रतिभा की सराहाना की और कहा कि ऐसे मंच की जरूरत जितना छोटे शहरों के कलाकारों को है, उतना ही जरूरत अच्‍छे टाइलेंट की इंडस्‍ट्री को भी है. बता दें कि यह ऑडिशन कल भी जारी रहेगा, जो डांस ऑडिशन होगा.

About परमबीर राजपूत 2416 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*