भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी ने 6 महीने में बना ली ऐसी बॉडी, लोग नहीं कर पा रहे यकीन

लाइव सिटीज डेस्क : कुछ महीने पहले हार्दिक पांड्या चर्चा में थे. चर्चा उनके खेल को लेकर नहीं, बल्कि बीतते वक़्त के साथ उनके गजब के ट्रांसफॉर्मेशन की हो रही थी. दरअसल, हार्दिक अपने परफेक्ट बॉडी शेप की वजह से अचानक चर्चा में आ गए थे.

बॉडी का यह टोन हासिल करने के लिए वह घंटों जिम में पसीना बहाते रहे हैं. टीम इंडिया के दूसरे क्रिकेटर्स भी फिटनेस में पीछे नहीं हैं. इस तस्वीर से आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं.

अब हम बात करेंगे एक खास क्रिकेटर की, जो अपनी टोन्ड बॉडी की वजह से चर्चा में आ गया है. ये हैं रोबिन उथप्पा. रोबिन उथप्पा इस बार भी कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल में खेल रहे हैं.

वह साल 2014 से ही नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं. इससे पहले उथप्पा पुणे वॉरियर्स इंडिया की टीम में थे. उससे पहले वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा थे. उथप्पा ने आईपीएल में पदार्पण मुंबई इंडियन्स की तरफ से किया था.

उथप्पा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्वीर खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउन्ट पर शेयर की है. उथप्पा ने सितंबर 2017 की एक तस्वीर की तुलना वर्तमान की तस्वीर से करते हुए दो फोटो शेयर किए हैं.

इन दोनों तस्वीरों में बड़ा अंतर है.

6 महीने पहले की तस्वीर में वह काफी मोटे लग दिख रहे हैं, जबकि हालिया तस्वीर में उनकी बॉडी शेप में दिख रही है. और तो और इसमें सिक्स पैक एब्स भी दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि उथप्पा ने महज 6 महीने में ही अपने शरीर को पूरी तरह फिट कर लिया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*