‘ससुरा बड़ा पैइसावाला 2’ का एक और धमाकेदार टीजर आउट, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : भोजपुरी सिनेमा को कंटीन्‍यूटी में लाने वाले निर्देशक अजय सिन्‍हा की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ का एक और धमाकेदार टीजर आउट कर दिया गया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है. यह फिल्‍म का तीसरा तीसरा टीजर है, जिसमें एक बार फिर से नवोदित कलाकार अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश का किरदार फिल्‍म के प्रति उत्‍सुकता को बढ़ावा देने वाला है.

साईं इंटरटेनमेंट प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ का टीजर 30 सेकेंड का है, जिसमें फिल्‍म की पटकथा के अलग-अलग शेड्स दिखें हैं. य‍ह फिल्‍म के प्रति दर्शकों की उत्‍सुकता बढ़ाने वाला है. फिल्‍म के इस टीजर में भी फिल्‍म के जबरदस्‍त गाने की झलक मिली है. वैसे अजय सिन्‍हा पहले ही दावा कर चुके हैं कि उन्‍होंने एक बार फिर से नया प्रयोग किया है और दर्शकों को यह‍ पसंद भी आएगा.

तीसरे टीजर में नेहा प्रकाश का किरदार प्रतिशोध में नजर आया है

फिल्‍म के इस तीसरे टीजर में भी नेहा प्रकाश का किरदार प्रतिशोध में नजर आया है. आपको बता दें कि पारिवारिक रिश्तों के मायाजाल पर बनी इस फिल्‍म में अथर्व सिंह और नेहा प्रकाश के साथ संतोष श्रीवास्तव, शिवम सिंह, दिवाकर श्रीवास्तव व प्रशांत रागिनी आदि प्रमुख भूमिका में है.

उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्माता निर्देशक अजय सिन्हा, कथा-पटकथा-संवाद लीला सिन्हा और अजय सिन्हा ने लिखा है गीत और संगीत विनय बिहारी का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. छायांकन मनीष के व्यास, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य अशोक सागर का है. फिल्‍म को लेकर अजय सिन्‍हा ने कहा कि मेरे लिए सिनेमा पूजा है और दर्शक मेरे भगवान हैं. यही वजह है कि मैंने एक बार फिर से प्रयोग करते हुए ‘ससुरा बड़ा पइसावाला 2’ बनाया है.

पटना एयरपोर्ट ने जारी किया विंटर शेड्यूल, सिर्फ 12 घंटे ही होगा विमानों का परिचालन

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*