एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी, फेमस धारावाहिक होगा प्रसारित

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दुनिया को अलविदा कह चुके सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही बहुत दूर चले गए हो, लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के दिलों में मौजूद है. जी हां, सुशांत एक बार फिर हम सबसे मिलने आ रहे हैं. दरअसल जी टीवी पर फेमस सीरियल पवित्र रिश्ता का प्रसारण किया जा रहा है. प्रसारण करने वाले चैनल ने उसको श्रद्धांजलि बताया है.

आपको बता दें कि जी टीवी ने इसका फैसला किया है कि सुशांत के याद में एक बार फिर सीरियल पवित्र रिश्ता का प्रसारण किया जाये. इस सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत की थी.



एक वक़्त था जब पवित्र रिश्ता सबसे पॉपुलर शोज में से एक हुआ करता था. इस सीरियल से ही सुशांत फेमस हुए थे. इनका उनका कैरेक्टर नाम मानव देशमुख का था. इस सीरियल में उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे भी दिखेंगी. उसमें वह सुशांत की वाइफ किरदार निभाई थी.

यही वह सीरियल है जिससे अंकिता और सुशांत एक दूसरे के करीब आए थे और लोगों को इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आई थी. अंकिता और सुशांत ने एक दूसरे को तकरीबन 6 साल तक डेट भी किया था. ऐसा बताया जाता है कि सुशांत और अंकिता में बहुत अच्छी केमिस्ट्री थी. अंकिता हमेशा सुशांत के पसंद और नापसंद को ध्यान में रखकर ही कोई काम करती थी.