नोटों की गड्डियों पर सोते हैं शेखों के बच्चे, पालते हैं शेर, इनके आगे फेल हैं सारे अमीर

लाइव सिटीज डेस्क : अरब देशों में शेख और उनके बच्चों की लाइफ काफी रॉयल होती है. उनका रहन-सहन औरों से काफी अलग है. ऐसी कई खबरे आ चुकी हैं जहां उनकी रॉयल लाइफ के बारे में बताया जा चुका है यही नहीं उनके बच्चे भी कम नहीं हैं. सोशल मीडिया पर तो उन्होंने रिच किड्स ऑफ अरब के नाम से पेज भी बना रखा है जहां वो ऐसी फोटोज अपलोड करते हैं जिनको देख हर कोई हैरान रह जाए.

अब एक ऐसा देश सामने आया है जहां के बच्चे उनसे भी आगे निकल चुके हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर धांसू एंट्री की है और अपनी अय्याशी की तस्वीरें पोस्ट की हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर The Rich Kids Of Albania नाम से एक पेज बनाया गया है. जहां वो काफी तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं.

अलबानिया की राजधानी है तिराना

अलबानिया देश दक्षिण यूरोप में है. इस देश की राजधानी तिराना है. ये देश के सबसे अधिक आबादी वाला शहर और मुख्य आर्थिक और वाणिज्यिक केंद्र है.

30 लाख है इस देश की आबादी

ये देश 28,748 स्वेयर किलोमीटर में फैला हुई है. 2016 के आंकड़ों के मुताबिक यहां की आबादी 30 लाख है. यहां की जीडीपी 37.923 बिलियन डॉलर है. अलबानिया के राष्ट्रपति लिर मेटा और प्रधान मंत्री एडी रामा है.

पालते हैं शेर, सोते हैं नोटों की गड्डियों पर

यहां के बच्चों की लाइफ काफी रॉयल है. इंस्टाग्राम पर लगातार उनके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं. जहां दिख रहा है कि वो कैसी लाइफ जीते हैं. जो लोग सपनों में देखते हैं उसे वो हकीकत में जी रहे हैं.

शेर को यहां के रिच किड्स ने पेट बनाकर रखा. बाथ टब में नोटों की गड्डियों के बीच बैठे हुए हैं. एक तरफ जहां लोग गरीबी से परेशान हैं वहीं ये रिच किड्स रॉयल लाइफ जीने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*