इस एक्टर की माचो बॉडी ने बॉलीवुड में मचाई खलबली, ‘जंगली’ के लिए बनाए 8 पैक एब्स

लाइव सिटीज डेस्क : फोर्स फेम विद्युत जामवाल अपने माचो बाडी और शानदार एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाते हैं. फिल्म फोर्स में उनके और जॉन अब्राहं के बीत फिलमाए गए एक्शन सीन्स को काफी पसंद किया गया था. आजकल उनकी फिजिकल एक्सरसाइज के हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में वो बोतलों पर हाथ और पैरों को फिट करके पुशअप्स करते देखे जा सकते हैं.



एक दूसरे वीडियो में वे भारी-भरकम टायर के साथ वेटलिफ्टिंग करते नजर आ रहे हैं.

उनकी आने वाली मूवी ‘जंगली’ एक एक्शन थ्रिलर है जो आदमियों और हाथियों के एक अनूठे संबंध की कहानी है. इस मूवी विद्युत पशु चिकित्सक का रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक चक रसेल हैं जो द मास्क, आई एम व्रथ और स्कार्पियन किंग जैसी फिल्में बना चुके हैं. जंगली’ के 19 अक्टूबर, 2018 को दशहरे के मौके पर रिलीज होने की संभावना है.

 थाईलैंड में ‘जंगली’ की शूटिंग कर रहे विद्युत जामवाल

वो आखिरी बार बादशाहो में एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आए थे. हांलाकि उनके लीड रोल वाली मूवी कमांडो बाक्स ऑफिस पर कुछ खास नही कर सकी थी. आजकल थाईलैंड में ‘जंगली’ की शूटिंग कर रहे विद्युत जामवाल का कहना है कि उन्हें अक्षय ओबेरॉय के रूप में एक अच्छा दोस्त मिला है.

फिल्म की शूटिंग 5 दिसंबर से शुरू हुई थी. अक्षय ओबेरॉय इसमें विद्युत के दोस्त की भूमिका निभा रहे हैं. विद्युत कहते हैं कि यह एक अविश्वसनीय कहानी है और जब मुझे पता चला था कि ये चक रसेल की फिल्म है तो मैं मना नही कर पाया था.