विराट कोहली की बहन की ये तस्वीर हो रही है वायरल, खूबसूरती में अनुष्का से बिल्कुल नहीं हैं कम

लाइव सिटीज डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बाद हनीमुन पर हैं. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार इस कपल ने शादी करने का फैसला किया. दोनों के इस फैसले पर उनके माता पिता के साथ साथ उनके फैन्स भी काफी खुश हैं.



आज कल सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी के ही चर्चे हो रहे हैं. शादी की खबर के बाद दोनों की रोम की तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जहां दोनों हनीमुन के लिए गए हुए हैं.

विराट-अनुष्का की हनीमून की पहली तस्वीर

हाल ही में विराट-अनुष्का की हनीमून की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसे खुद अनुष्का ने शेयर किया था. आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ने इटली के मिलान शहर के नजदीक बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में शादी की. खबरों के मुताबिक, इस रिजार्ट की गिनती दुनिया के दूसरा सबसे महंगे टूरिस्ट डेस्टिनेशन के रुप में की जाती है. विराट अनुष्का की शादी में करोड़ो रुपये खर्च हुए और अब से कपल भारत और दुनिया से दूर रोम में हनीमुन पर है.

दोनों की शादी भारत से दूर इटली में

गौरतलब है कि शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए कोहली और अनुष्का ने दोस्तों, परिजनों और फैन को धन्यवाद कहा था. इटली में जाकर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद से दोनों की खबरे इस वक्त हर न्यूज चैनल और पेपर पर छाई हुई हैं. आपको बता दें कि विराट और अनुष्का की शादी में न तो टीम इंडिया के खिलाड़ी शामिल हुए थे और न ही बॉलीवुड में अनुष्का के साथ  काम कर चुके स्टार्स शामिल हुए थे. दोनों की शादी भारत से दूर इटली में हुई जिसमें केवल दोनों के परिवार के सदस्य ही शामिल हुए. विराट की ओर से उनके कुछ दोस्तों के साथ उनकी माँ, भाई-भाभी बहन और जीजा शामिल हुए.

विराट की बहन का नाम भावना ढींगरा

विराट और अनुष्का की शादी के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा शादी के दौरान सामने आई विराट कोहली की बहन की तस्वीरों को लेकर की जा रही है. दरअसल, विराट की बहन का नाम भावना ढींगरा है, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो अनुष्का से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली की बहन भावना की शादी साल 2002 में संजय ढींगरा के साथ हो चुकी हैं. संजय एक बिजनेसमैन हैं और दोनों के 2 बच्चे भी हैं. सोशल मीडिया पर भावना की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं, जिनको लोग खुब पसंद कर रहे हैं.

विराट और अनुष्का की शादी के बाद सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा शादी के दौरान सामने आई विराट कोहली की बहन की तस्वीरों को लेकर की जा रही है. दरअसल, विराट की बहन का नाम भावना ढींगरा है, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि वो अनुष्का से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि विराट कोहली कि बहन भावना की शादी साल 2002 में संजय ढींगरा के साथ हो चुकी हैं. संजय एक बिजनेसमैन हैं और दोनों के 2 बच्चे भी हैं. सोशल मीडिया पर भावना की कुछ तस्वीरे हाल ही में सामने आई हैं, जिनको लोग खुब पसंद कर रहे हैं.