ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की, 6 साल उम्र में बड़ी-बड़ी मॉडल को भी छोड़ रही है पीछे

लाइव सिटीज डेस्क : आपने कई सारे मॉडल्स को देखो होगा जो अपने बचपन से ही मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखते हैं और बड़े होने के बाद उन्हें कामयाबी मिलती है. लेकिन एक मॉडल ऐसी है जो अपने बचपन में ही तहलका मचाए हुए है. हम बात कर रहे हैं 6 साल की एक बच्ची के बारे में जो बड़ी से बड़ी मॉडल को पीछे छोड़ रही है. उसकी क्यूटनेस और नीली आंखों का हर कोई दीवाना हो रहा है.



जी हां, इस लड़की को ‘दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की’ कहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस लड़की की फोटो की खूब चर्चा हो रही है. लगातार इसके फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं.

अनास्तासिया कोनेजेवा की क्यूटनेस के दीवाने हुए लोग

रूस की इस छोटी सी बच्ची का नाम है अनास्तासिया कोनेजेवा. इसकी क्यूटनेस की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हो रही है. इस बच्ची की नीली आंखें लोगों को काफी पसंद आ रही है. अब ये लड़की दुनिया की सबसे छोटी खूबसूरत मॉडल बन गई है. इंस्टाग्राम पर इनके लगातार फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं.

6 साल की उम्र में हुए 8 लाख से ज्यादा फॉलअर्स

इंस्टाग्राम पर अनास्तासिया की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 6 साल की उम्र में 8 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं. बता दें, जब अनास्तासिया चार साल की थीं तो तब उनकी मां एना इंस्टाग्राम पर उनके नाम से अकाउंट बना दिया था. दो साल में ये बच्ची इतनी पॉपुलर हो गई कि उसके फॉलोअर्स बढ़ते गए.

ये बच्ची सबसे बड़ा रूसी ब्रांड चोबी किड्स के लिए मॉडलिंग करती है. उनकी फोटो पर रोज हजारों की संख्या में कमेंट और लाइक्स आते हैं. कमेंट में ज्यादातर लोग उनकी आंखों की बातें करते हैं.