छपरा में अष्टधातु की 11 मूर्तियां बरामद, हथियार समेत 6 धराए

छपरा न्यूज़, chhapra news, bihar news, bihar news, लोकल न्यूज़, हिंदी बिहार न्यूज़, hindi bihar news, बिहार हिंदी न्यूज़, bihar hindi news

छपरा: बड़ी खबर आ रही है छपरा से. पुलिस को जिन मूर्तियों की तलाश थी वो अब जाकर उन्हें मिल ही गया. छपरा के मढ़ौरा पुलिस ने छापेमारी कर सालों पुरानी अष्टधातु की 11 मूर्तियों को बरामद किया है. बता दें कि मूर्तियों की कीमत करोड़ों रूपये की बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से घात लगाये बैठी थी पुलिस. मालूम हो कि पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि जिन मूर्तियों को पुलिस ने बरामद किया है वो मूर्तियां काफी पुराणी और ऐतहासिक बताई जा रही है.

इसके साथ ही पुलिस ने 6 अपराधियों को भी गिरफ्तार करने में सफलता पायी है. बरामद सभी मूर्तियां काफी पुरानी और एतिहासिक बताई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:

छपरा: लायंस क्लब के अधिवेशन का उद्घाटन डिप्टी सीएम करेंगे, 17 व 18 मार्च को होगा आयोजन

एसपी हरिकिशोर राय ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर एक टीम बनाकर शिल्हौरी और सिहोरियां में छापामारी की गई. गौरतलब हो कि हो कि पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि जिन मूर्तियों को पुलिस ने बरामद किया है वो मूर्तियां काफी पुराणी और ऐतहासिक बताई जा रही है.

हाल के दिनों में छपरा और आस-पास के इलाकों में मूर्ति चोरी की घटनाएं काफी बढ़ गई है. पुलिस ने अपराधियों के पास से हथियार भी जब्त किया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*