सारण पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 70 लाख कीमत की अवैध शराब जब्त

शारण पुलिस, liquor seized, chhapra news, bihar samachar, hindi news, hindi samachar, alcohol seized, news

छपरा: बड़ी खबर आ रही है छपरा से. बिहार में शराबबंदी को 2 साल हो गया है फिर भी शराब तस्करों के हौसलों में कोई कमी नहीं आयी है. तस्कर हरियाणा सहित अन्य राज्यों से शराब की खेप बिहार ला रहे हैं. हालांकि पुलिस की सक्रियता से कई मामले पकड़े भी जा रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में सारण पुलिस ने दो ट्रकों से 865 पेटी शराब जब्त की है. जिसकी कीमत 70 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस ने दोनों ट्रक ड्राइवरों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार ड्राइवरों में हरियाणा के कैथल जिले के बीरपुर निवासी वैभव पाल सिंह और पटियाला जिले के शम्भू थाना क्षेत्र के मदनपुर गांव निवासी अंग्रेज सिंह शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:

बिहार के छपरा में तेज आंधी ने मचाई तबाही, 2 महिलाओं की मौत

सारण के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि शराब का आयात करने वाले स्थानीय कारोबारियों की पहचान कर ली गई है. उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एसपी ने शराब बरामदगी के मामले में उत्कृष्ट कर्तव्य पालन करने वाले मांझी थानाध्यक्ष अनुज कुमार पांडेय की टीम की सराहना की.

उन्होंने कहा कि मांझी में जब्त शराब एक सप्ताह के भीतर नष्ट की जाएगी और जब्त वाहनों की शीघ्र नीलामी के लिए नीलामी प्रक्रिया पूरी की जाएगी. एक सवाल के जबाब में उन्होंने कहा कि मांझी के समीप बालू लदे और खड़े दर्जनों ट्रकों को चिन्हित किया जा रहा है. यूपी के बालू लदी ट्रकों को पकड़ा जाएगा. मौके पर मांझी और रिविलगंज थानाध्यक्ष सहित अनेक पुलिसकर्मी व पदाधिकारी मौजूद थे.

देखें वीडियो :

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*