बारात जा रहे 3 बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, मौके पर मौत

road accident, death, chhapra news, bihar accident news, hindi samachar, bihar hindi samachar

छपरा: शहर में आये दिन कई हादसे होते रहते हैं. ऐसे में सवाल यह उठता है कि लोग कब बाज आएंगे. ट्रैफिक नियम तोड़ना और घर जाने की जल्दी में ही अक्सर ऐसे हादसे हो जाते हैं. हालिया वाकिया है छपरा का. बता दें कि परसा में बरात जा रहे दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई. दोनों युवक बाइक से जा रहे थे तभी हरपुर परसा के पास ट्रक ने ठोकर मार दी. अनिल अपने छोटे भाई की बारात दरवाजे से निकालने के बाद अपने मित्र के साथ बाइक से बरात जा रहे थे कि सुनहो-परसा पथ पर हरपुर के पास ट्रक ने टक्कर मार दी.

घटना की खबर के बाद बारात बिना शादी ही वापस लौट आई. वहीं परसा के परसोना गांव में मातम फैल गया है. परसौना निवासी स्व सत्यनारायण साह की छोटे पुत्र अवधेश साह की शादी थी.

यह भी पढ़ें:

बिहार के छपरा में तेज आंधी ने मचाई तबाही, 2 महिलाओं की मौत

बारा नगरा दयालपुर के लिए निकली थी. इसी दौरान दूल्हे के बड़े भाई अनिल साह भी अपने पड़ोसी मित्र रामानंद साह के पुत्र अनिल साह के साथ अंतिम में बाइक से निकल थे.

घर से महज 10 किलोमीटर दूर परसा-सोनहो पथ पर दोनों को तेज गति से आ रहे ट्रक ने रौंद दिया और भाग निकला. घटना की सूचना मिलते थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव घटनास्थल पहुच दोनों युवक को उठा कर प्राथमिक स्वास्थ केंद्र आये.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*