छपरा : 31 मार्च तक का मिली है APP नियुक्ति में मोहलत

छपरा (चन्द्र प्रकाश राज) : छपरा कोर्ट में सहायक लोक अभियोजक बनने के लिए किए जा रहे आवेदन की तिथि बढ़ा दी गई है. विधि मंडल के सचिव रवि रंजन सिंह व अन्य अधिवक्ताओं के अनुरोध पत्र पर विचार करते हुए डीएम ने अब 31 मार्च तक आवेदन कि तिथि तय की है. इससे पहले 28 फरवरी तक ही आवेदन की तिथि निर्धारित थी. अंतिम तिथि के पहले एपीपी पद पर नियुक्ति के लिए महज 30 आवेदन ही मिला था. इसके बाद अधिवक्ताओं ने महामंत्री के माध्यम से डीएम को तिथि विस्तार के लिए अनुरोध—पत्र दिया था.

आयकर रिटर्न अनिवार्य करने से बढ़ी परेशानी : एपीपी पद के लिए आवेदन के लिए आवेदन के तीन साल पहले से आयकर रिटर्न भरना जरूरी कर दिया गया है. इस कारण काफी संख्या में अधिवक्ता आवेदन करने से वंचित हो गए.

VIDEO : आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ी बात कह सियासी सनसनी मचा दी है… 

 

अचानक नए नियम से अधिवक्ताओं की परेशानी बढ़ गई है. उनका कहना था कि कम से कम इस बार आयकर रिटर्न का बाध्यता से छूट मिलनी चाहिए थी. वहीं बायोडाटा में पांच वर्षों से संचालित वारो का सक्षम पदाधिकारी से हस्ताक्षरित कराने में भी अधिवक्ताओं को काफी परेशानी हो रही हैं.

VIDEO : आरजेडी विधायक हरिशंकर यादव भटक रहे हैं दर-दर, फिर नहीं मिल पा रहा है सरकारी बंगला… 

ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों हो जाओ अब सावधान, पटना में 12 वीं पास युवक ने लाखों का लगाया चूना… देखिए वीडियो में…

अधिवक्ताओं का कहना है कि न्यायिक पदाधिकारी का कार्यकाल तीन साल का ही एक जगह पर होता है. ऐसे में पांच साल के कार्यों के बारे में कैसे जानकारी दे सकते हैं.

छपरा : अब बदलेगा स्कूल का पुराना लुक, बस की शक्ल में दिखेगी बिल्डिंग

छपरा : अभिमान का जन्म ही है पतन का कारण : आचार्य राधेश्याम

छपरा : चार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के लिए रवाना हई निःशुल्क एम्बुलेंस

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*