शर्मसार: रिमांड होम में युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

छपरा, अल्पावास गृह, यौन शोषण, रेप, छपरा न्यूज़, हिंदी समाचार, बिहार न्यूज़, बिहार हिंदी न्यूज़

छपरा: बड़ी खबर आ रही है छपरा से. छपरा के अल्पावास गृह (रिमांड होम) में महिलाओं के यौन शोषण का मामला सामने आया है. यहां नारी उत्थान केंद्र द्वारा मौना मोहल्ले में संचालित अल्पावास गृह में एक विक्षिप्त लड़की का गार्ड द्वारा यौन शोषण किया गया और वह लड़की गर्भवती हो गई.

सबसे बड़ी बात यह है कि इस मामले को अल्वासगृह संचालिका द्वारा महीनों तक दबाए रखा गया. जब यह महापाप उजागर हुआ तो अल्पावास गृह की संचालिका सरोज कुमारी और आरोपी गार्ड रामस्वरूप पंडित को गिरफ्तार कर लिया गया. इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. परियोजना प्रबंधक मनमोहन को इस मामले का शक हुआ था जिसके बाद एक राज्यस्तरीय टीम ने छपरा के अल्पावास गृह का मुआयाना किया और यह मामला सामने आया.

यह भी पढ़ें:

बिहार के छपरा में तेज आंधी ने मचाई तबाही, 2 महिलाओं की मौत

यहां एक विक्षिप्त लड़की के साथ गार्ड द्वारा कई दिनो से दुष्कर्म किया जा रहा था जिससे वह गर्भवती हो गई थी. मामला उजागर होने के बाद सभी 26 महिलाओं और लड़कियों को सीवान अल्पावास गृह स्थानांतरित कर दिया गया है साथ ही छपरा के अल्पावास गृह को भी बंद करा दिया गया है.

एनजीओ सचिव रणधीर कुमार की तलाश में रविवार को भी छापेमारी की गई. एनजीओ नारी कल्याण संस्था के सचिव रणधीर कुमार के दिघवारा सहित कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. इस मामले में दो लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*