छपरा में नवविवाहित ने लगाई फांसी, मायकेवालों का आरोप दहेज़ के लिए मार दिया बेटी को

छपरा (चन्द्र प्रकाश राज): तरैया थाना क्षेत्र के फेनहारा गांव में एक नवविवाहिता की हत्या कर दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार, उक्त गांव निवासी राजेंद्र महतो के पुत्र सोनू महतो की शादी तीन जून 2017 को नेवारी गांव निवासी बाल किशुन महतो की पुत्री आशा कुमारी से हुई थी. सोनू दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है. कुछ दिन पूर्व आशा को घर पर पहुंचा गया था. सुबह आशा की सास कौशल्या देवी बहू का दरवाजा देर तक नहीं खुलने पर जगाने गयी तो दरवाजा बंद पाया गया.

जैसे-तैसे दरवाजे को खोला गया. तब देखा गया पंखे से लटकी हुई थी. सूचना मायके वालों व पुलिस को दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया. मृतक आशा देवी के पिता बालकिशन महतो ने बताया कि दहेज के लिए उनके बेटी की हत्या कर दी गयी.  शादी के बाद से घरवाले पचास हजार रुपये व चेन के लिए बराबर प्रताड़ित किया करते थे.

आज उनके पुत्री के ससुराल से फांसी लगाकर हत्या कर लेने की सूचना दी गयी. वहीं मृतका के ससुर ने बताया कि उनकी बहू ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है. मृतका के पिता का आरोप गलत है. जांच में सभी बातें स्पष्ट हो जायेगी.

छपरा : चैनपुर गर्ल्स हॉस्टल अन्य स्कूलों के लिए बना आदर्श

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*