छपरा में बाइक सवार अपराधियों का तांडव, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

हत्या, क्राइम, प्रॉपर्टी डीलर, crime news, murder, crime, hindi news, बिहार न्यूज़, बिहार हिन्दी समाचार

छपरा: बड़ी खबर आ रही है बिहार के छपरा जिले से. जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. आपको बता दें कि युवक को दिनदहाड़े गोली मारी गई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित फोरलेन की है, जहां अज्ञात अपराधियों ने प्रोपर्टी डीलर को गोली मारी. जानकारी के अनुसार बिनटोलिया के पास स्थित वास्तु विहार सोसाइटी के सामने एक जमीन की मापी की जा रही थी. इसी दौरान उमधा गांव निवासी श्रीनाथ सिंह के 45 वर्षीय पुत्र अवधेश सिंह को बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी और निकल पड़े.

आपको बता दें कि जहां एक तरफ बिहार बंद को लेकर लोग सड़क पर उतार आए हैं, इसी बीच छपरा में अपराधियों ने मौके का फायदा उठाकर एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस दौरान जैसे ही अवधेश सिंह गोली लगने से गिरा उसके साथ मौजूद लोग उसे लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में चिकित्सक ने उसकी जांच की और मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: बिहार के छपरा में तेज आंधी ने मचाई तबाही, 2 महिलाओं की मौत

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों जिनकी उम्र 22 से 25 वर्ष के बीच होगी ने गोली चलाई और चलते बने. जब तक मृतक के साथ मौजूद लोग समझते अपराधी दूर जा चुके थे.

घटना की सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. घटना से आक्रोशित परिजन बिना पुलिसिया औपचारिकता को पूरा किये हुए मृत शव को लेकर चले गए. सदर डीएसपी ने समझा-बुझाकर फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया.

देखें विडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*