अनाज गोदाम पर छापेमारी के दौरान पुलिस पर पथराव, एक गिरफ्तार

chhapra
पुलिस पर पथराव

छपरा: साधपुर स्थित मां लक्ष्मी साधु ट्रेडर्स के गोदाम में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव किया गया. हालांकि गोदाम से जुड़े कर्मियों के इस पथराव में किसी पुलिस कर्मी के जख्मी होने की सूचना नहीं है. इस छापेमारी में गोदाम में कालाबाजारी के लिए रखे गेहूं के दो दर्जन बोरे जब्त किए गए. मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया. सीओ सह एमओ अश्विनी कुमार चौबे ने थाने में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है. देर रात छापेमारी के बाद पुलिस टीम ने गोदाम में ताला बंद कर वहां पुलिस पदाधिकारी कौशल प्रसाद व स्थानीय चौकीदार गणेश राय को प्रतिनियुक्त कर दिया. सुबह थानाध्यक्ष ने सीओ को मोबाइल पर सूचना दी.

सीओ ने बताया कि जब्त गेहूं के बोरों की सिलाई मशीन से की गई है और उस पर गवर्नमेंट ऑफ हरियाणा और पंजाब लिखा हुआ है. गोदाम खोला गया तो मशीन से सिलाई किए गए गेहूं के सभी 25 बोरों को चाकू से काट दिया गया था और उसमें रखे गेहूं को जमीन पर गिरा दिया गया था. गोदाम खोलने के बाद उसमें से एक व्यक्ति निकलकर भागने लगा, जिसे सुरक्षा बलों ने दबोच लिया. पकड़ा गया व्यक्ति शत्रुघ्न कुमार साधपुर गांव का ही रहने वाला है.

उन्होंने बताया कि गोदाम धान के बोरों से भरा हुआ था. जब्त किए गए गेहूं के बोरे उसी तरह के हैं जिसमें सार्वजनिक वितरण प्रणाली का अनाज भर कर गोदाम में भेजा जाता है. जांचोपरांत सहायक गोदाम प्रबंधक मिथलेश कुमार सिंह द्वारा भी पुष्टि की गई.

पथराव करने वालों पर भी मामला दर्ज: थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा के मुताबिक गिरफ्तार शत्रुघ्न कुमार को जेल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस पर पथराव करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

चच्चा नीतीश कुमार पर फिर खिसिया गए हैं भतीजा तेजस्वी यादव, देख लें वीडियो…

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*