बिहार के छपरा में तेज आंधी ने मचाई तबाही, 2 महिलाओं की मौत

आंधी-तूफ़ान, thunderstorm, death, chhapra news, बिहार न्यूज़, हिंदी समाचार, बिहार हिंदी समाचार

छपरा: बड़ी खबर आ रही है छपरा से. जहां आंधी-तूफ़ान कहर बनकर ऐसा टूटा की दो महिलाओं को जान से हाथ धोना पड़ा. आंधी रात को उस वक़्त आई जब सब लोग अपने-अपने घरों में सो रहे थे. इसी बीच एक महिला बीच सड़क पर एक लंबा चौड़ा पेड़ गिरने से मर गयी और वहीँ दूसरी ओर एक महिला ठनका गिरने के कारण मर गयी.

मिली जानकारी के अनुसार मुफ्फिसल थानाक्षेत्र के अवधपुरा की 50 वर्षीय पत्नी कांति कुंअर की मौत हो गई जो गांव से निकल कर अपने छपरा पटना मुख्य मार्ग स्थित अवधपुरा फोरलेन के बगल अपनी हिस्सा के पुश्तैनी जमीन पर काफी दिनों से एक झोपड़ी नुमा मकान बना कर दो बेटों के साथ जीवन बसर करती थी. रविवार रात आई भीषण आंधी के कारण एक आम का वृक्ष उनके झोपड़ी नुमा मकान पर जा गिरा जिससे कांति कुअर की मौत पेड़ के नीचे दबने हो गई जबकि परिवार के बाकी सदस्य बाल बाल बच गए.

यह भी पढ़ें:

बिहार के छपरा में एक लोटा पानी के लिए मासूम की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को सुनकर घटनास्थल पर स्थानीय मुखिया पति राजेश्वर चौधरी मौके पर पहुंचकर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह को घटना की सूचना दी गई जिसे बाद मौके पर पहुंच पुलिस ने पेड़ को काटकर महिला की शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

मौके पर पहुंचे सदर सीओ विजय कुमार सिंह ने आपदा प्रबंधन विभाग से सहयोग राशि देने की बात कही. वही, मसरख के लखनपुर गांव में सत्यदेव सिंह की पत्नी की ठनका गिरने से मौत हो गई. घटना के वक्त वह छत पर सो रही थी.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*