शादी के चार दिनों बाद ही पत्नी ने कर दी पति की हत्या, मौके पर मौत

हत्या, crime, death, police investigation, chhapra news, hindi samachar, news, bihar hindi news, crime news

छपरा : बड़ी खबर आ रही है छपरा से. घटना छपरा के मुकिमपुर गांव की बताई जा रही है. जहां एक नवविवाहिता ने अपने ही सुहाग को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं, मामले में पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक, जिले के गरखा थाना क्षेत्र के मुकिमपुर गांव निवासी हरवंश सिंह के 25 वर्षीय पुत्र रवींद्र सिंह और मढौरा थाना क्षेत्र के दमोदरपुर गांव की निवासी सिंकी देवी की शादी 29 जून, 2018 को छपरा के एक मंदिर में हुई थी. महिला की यह उसकी दूसरी शादी है. उसे दो वर्ष की एक बच्ची खुशी कुमारी भी है.

बताया जाता है कि इसके पहले इस महिला की शादी परसा थाना क्षेत्र मे तीन साल पहले हुई थी. और मृतक रवींद्र सिंह के परिजनों का कहना है कि वे सपरिवार सोये हुए थे. आधी रात को रवींद्र के कमरे से आवाज आयी. इसके बाद रवींद्र की मां भागवती कुंअर ने दरवाजे खुलवाने का बहुत प्रयास किया.

यह भी पढ़ें:

बिहार के छपरा में तेज आंधी ने मचाई तबाही, 2 महिलाओं की मौत

इसके बाद जब दरवाजा नहीं खुला, तो भागवती शोर मचाने लगी. शोर सुन कर सभी परिजन जग गयें. परिजनों ने खिड़की से देखा कि नवविवाहित सिंकी देवी धारदार गड़ांसी से अपने पति रवींद्र सिंह पर वार कर रही थी.

परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर महिला को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही बुरी तरह घायल रविंद्र को गरखा अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक रवींद्र की भी यह दूसरी शादी थी. पुलिस ने शव को पोस्माटम के लिए छपरा भेज दिया है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*