शराबबंदी के बाद लोगों के घर में लौट रही खुशहाली : नीतीश

छपरा : निश्चय यात्रा के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को खैरा के रामपुर कला पंचायत के वार्ड नं. 7 के दलित बस्ती में पहुंचे. यहाँ उन्होंने सात निश्चय के अंतर्गत चल रही योजनाओं की समीक्षा की. इसके बाद रामपुर के ही लक्ष्मी सिंह मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी के बाद लोगो के घर में खुशहाली लौट रही हैं.


मुख्यमंत्री ने सभास्थल से सटे वार्ड नं. 7 में जाकर सात निश्चय से जुड़े हर घर को जल,पानी टंकी,गलियों में बने पक्की सड़क व पक्का नव निर्मित नाला का उद्घाटन किया.सभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि छपरा से हमलोगों का पारिवारिक लगाव हैं. जब मेरे पिता लालू प्रसाद यादव सूबे के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने आप छपरावासी भाई-बहनों के मांग पर जेपी यूनिवर्सिटी की स्थापना करायी. जब आप सबो के प्रिय नेता यूपीए के शासनकाल में रेलमंत्री बने तो दरियापुर के बेला में रेल चक्का फैक्ट्री व मढ़ौरा में डीजल इंजन कारखाना का शिलान्यास किया.

A1

आज बेला के रेल चक्का फैक्ट्री में रेलवे के उच्चतम मानदंड के अनुसार रेल पहिया का निर्माण हो रहा है. हमने भी बिहार का पहला छपरा शहर में डबल डेकर रोड बनाने की घोषणा की है, जिसे हम निश्चित समय में पूरा करेंगे. इस अवसर पर मंत्री चन्द्रिका राय, मंत्री मुनेश्वर चौधरी,विधायक धूमल सिंह, पूर्व मंत्री गौतम सिंह, पूर्व सांसद लालबाबू राय, जदयू के प्रदेश नेता शैलेन्द्र प्रताप, जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू,जदयू राज्य परिषद के सदस्य संतोष कुमार महतो, चंद्रभूषण पंडित, विशाल सिंह राठौर,अब्दुल रहीम राइन, ब्रजेश कुमार, ईश्वर राम व शेख नवसाद आदि भी पुरे कार्यक्रम के दौरान सक्रिय सहयोग के साथ-साथ सभा को भई संबोधित किये. इसके बाद मुख्यमंत्री ने समाहरणालय में प्रमंडल के तीनों जिलों के अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*