मधुबनी : तालाब से बरामद की गई 31 बोरे में भरी शराब की बोतलें, पुलिस भी रह गई दंग

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. इसके बाद भी सूबे में शराब माफिया हावी हैं. शराब माफिया नये-नये तरकीब निकाल कर अवैध कारोबार कर रहे हैं. ताजा मामला मधुबनी का है. जहां, शराब माफियाओं ने तालाब में भारी मात्रा में शराब छिपाकर रखा हुआ था. पुलिस ने छापेमारी कर शराब को जब्त कर लिया है.

लगातार शराब माफिया पुलिस प्रशासन को चुनौती देते हुए अपना कारोबार कर रहे हैं. मधुबनी में शराब माफियाओं ने तालाब में भारी मात्रा में शराब छिपाकर रखा हुआ था, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. जब भारी मात्रा में शराब बरामद होने की सूचना मिली तो ट्रेनी आईपीएस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. आईपीएस अधिकारी शराब माफिया की सोच देख कर हैरान रह गए.



दरअसल, पुलिस को पता चला था कि मधुबनी के खुटौना के सिहुला गणेशी टोल में शराब माफिया शराब की खेप छिपाकर रखे हुए हैं. इसके बाद पुलिस छापेमारी करने गई. पुलिस को पता चला कि शराब तालाब में छिपाकर कर रखी हुई है. जब पुलिस ने तालाब में जाल डलवाया तो 31 बोरे में भरी शराब की बोतलें बरामद हुई. छापेमारी के दौरान शराब माफिया भागने लगा. लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर उन्हें पकड़ लिया. बरामद शराब नेपाल का बना हुआ है.