मुजफ्फरपुर पुलिस के हत्थे चढ़े 5 एटीएम फ्रॉड, बरामद हुए कई सामान

लाइव सिटीज, अभिषेक: बिहार मे विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने सख्ती बरतनी शुरु कर दी है. पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है. ताजा मामाला मुजफ्फरपुर के पानापुर ओपी क्षेत्र का है. जहां पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

पुलिस ने एटीएम फ्रॉड करने वाले गिरोह का भांडाफोड़ किया है. साथ ही पुलिस ने गिरोह के 5 शातिर अपराधीयों को भी गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एटीएम क्लोन मशीन, 3 लाख 40 हजार नकद, 3 देशी पिस्टल और कारतूस, 18 एटीएम, 7 मोटरसाइकिल 5 और मोबाइल समेत स्मैक की 20 पुड़िया भी बरामद किया है.



बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों पर विभिन थानों में पहले से ही आर्म्स एक्ट के केस भी दर्ज हैं. पूरे मामले के बारे में सिटी एसपी ने दी प्रेस वार्ता कर कहा कि ये हमारे लिए बड़ी कामयाबी के रूप में है. इससे सभी पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ेगा.

सिटी एसपी ने बताया कि इस गिरोह की कई बार शिकायत मिल चुकी है. कई बार हमारी टीम ने इसको लेकर छापेमारी भी की. लेकिन कुछ खास हाथ नहीं लग सका है. पुलिस अधिकारी ने ये भी कहा कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.