बिहार पोस्टल के असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट का बाइक सवार शातिरों ने झपटा स्मार्ट फोन

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : लॉक डाउन में भी पटना के अंदर अपराधी एक्टिव हैं. कहीं चोरी हो जा रही तो कहीं लूट की वारदात हो जा रही है. अपराधी इस कदर एक्टिव हैं कि सुबह-सुबह हत्या की वारदात को भी अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. अब शातिर बदमाशों ने मोबाइल स्नैचिंग कर ली है. वो भी एक बड़े अधिकारी का. मामला पटना के पाटलिपुत्रा थाना इलाके का है. यह घटना बिहार पोस्टल असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट अनिल कुमार के साथ हुई है.

दरअसल, अनिल कुमार पाटलिपुत्रा के नेहरू नगर के गांधी पथ इलाके में रहते हैं. हर दिन की तरह वो बुधवार की सुबह भी अपने घर से मॉर्निंग वाल्क के लिए निकले थे. वो पाटलिपुत्रा गोलम्बर से सांईं मंदिर की तरफ जा रहे थे. सुबह 6:20 बजे के करीब सहयोग हॉस्पिटल के पास पहुंचते ही बाइक सवार 2 अपराधी उनके नजदीक आये. उनके कीमती स्मार्ट फोन को उनके हाथों से छीनकर अपराधी पोस्ट ऑफिस के बगल वाली गली में घुस गए और फरार हो गए.



मिली जानकारी के अनुसार भागने के क्रम में अपराधियों ने एक युवक से भी उसके स्मार्ट फोन को झपट लिया. वो युवक भी पाटलिपुत्रा थाना में अपनी कंप्लेन दर्ज कराने पहुंचा था. मोबाइल झपटने के इन दोनों ही मामलों में पुलिस ने कंप्लेन दर्ज कर ली है. साथ ही अपराधियों की पहचान के लिए कार्रवाई शुरू के दी है.