बेगूसराय में पुलिस टीम पर हमला, शराब बेचने का आरोप लगाकर ग्रामीणों ने पीटा, होमगार्ड जवान घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के शराबबंदी को दो साल से ज्यादा होने को है, बावजूद इसके पियाक्कों को कौन रोक सकता है. ताजा मामला सामने आया है बेगूसराय से, जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुवारी सांख स्थित शिव मंदिर के पास एक शख्स शराब के नशे में पाया गे. जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर खूब पीटा. जब इस घटना की जानकारी मुफस्सिल थाना की पुलिस को हुई तब पुलिस लोगों को समझाने वहां पहुंची. लेकिन पुलिस की यह कोशिश नाकाम रही और ग्रामीणों का गुस्सा उल्टा पुलिस पर ही भारी पड़ा.

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और इस घटना में पुलिस टीम के होमगार्ड के 1 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 10- 12 लोगों को हिरासत में ले लिया है और सबसे पूछताछ की जा रही है.



विरोध के बाद कई थाने की पुलिस के साथ जब अधिकारी पहुंचे तो  सैकड़ों लोगों ने पुलिस पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिसके बाद सभी पुलिसकर्मी घटना स्थल से भाग निकले. लेकिन एक गृह रक्षा वाहिनी का जवान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के बाबूराही निवासी मुनीलाल यादव सिपाही नंबर 48640 आक्रोशित लोगों की गिरफ्त में आ गए तथा लोगों ने जमकर पिटाई कर दी.