कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी को किया लहूलुहान, इलाज के दौरान हुई मौत

लाइव सिटीज, ब्रजेश दुबे: कैमूर के भगवानपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जाता है कि आरोपी पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद पति ने इस घटना की सूचना पुलिस को देकर मौके फरार हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गई. इस दौरान मामला बढ़ता देख आरोपी पति ने देर रात पत्नी पर जानलेवा हमला बोल दिया. आरोपी ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. बता दें कि मृत महिला सरैया गांव निवासी छठु डोम की पत्नी लख मनी देवी बताई जा रही है.



हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने फौरन घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. वहीं पुलिस को मौके पर से एक कुल्हाड़ी बरामद हुआ है. जोकि पूरी तरह से खून से लोतपोत बताया जाता है.

फिलहाल पुलिस आरोपी के गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि आरोपी की तलाश हो रही है. उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही आरोपी पति पुलिस की गिरफ्त में होगा. उन्होंने कहा इस संबंध में दोनों पक्षों के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. आपको बता दें कि बिहार में दहेज को लेकर महिलाओं की हत्याओं का मामला बढ़ता जा रहा है. आए दिन दहेज को लेकर इस प्रकार की घटनाएं सामने आती रहती हैं.