पटना में बीच सड़क प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पिस्टल लहराते अपराधी फरार

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क :  संपत चक में पल्सर बाईक सवार अपराधियो ने चलती बाईक से ही दूसरे बाईक सवार युवक को गोली मार हत्या कर दी. हत्या करने के बाद हथियार लहराते अपराधी आराम से फरार हो गये.  राजधानी के जीरो माईल के पास इलाही बाग की घटना बतायी जा रही है.

बताया जा रहा है कि पहाड़ी से अपनी पल्सर बाईक से घर लौट रहा युवक शीतल कुमार को एक पल्सर सवार हेलमेट लगाये दो अपराधियों ने पीछे से आकर पास से गोली मारी. पहली गोली मिल फायर हो गयी जबकि गोली चलते ही बाईक सवार युवक गिर गया. इतने में  अपराधियों ने युवक को पकड़कर और उसकी कनपटी में गोली मार हत्या कर दी.



बीच सड़क इस घटना के बाद हाईवे से गुजर रहे वाहन चालक अपनी गाडियों को बैक कर उलटे भागने लगे.  काफी देर तक सडक पर गोली से जख्मी युवक तडपता रहा और अंत में उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.  

 मौके पर गोपालपुर पुलिस पहुंचकर छानबीन में जुट गयी. इसी बीच मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को ले जाने से पुलिस को रोक दिया. परिजनों के साथ स्थानीय लोगों ने हंगामा किया. आस पास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुट गयी है.

इधर हत्या काण्ड के बारे में मृतक के भाई सुदामा ने आरोप लगाया है की संपतचक के निवासी राम कुमार उर्फ़ मदन ने अपने सथियो के साथ मिलकर उसके भाई शीतल की हत्या करायी है. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है.