बिहार में क्रिमिनल बेखौफ, समस्तीपुर में महिला से 4 लाख की लूट, सहरसा में कारोबारी को मार दी गोली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में क्राइम घटने के बजाए दिनों बढ़ता ही जा रहा है. कोई भी दिन ऐसा नहीं गुजरता, जिस दिन किसी ना किसी जिलें से अप्रिय घटना की खबर ना आती हो. अपराधी बड़े ही आराम से किसी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं, और पुलिस अपराधियों के खात्मे की बात सिर्फ कागजों पर कर रही है. डीजीपी साहब 2019 की अपेक्षा 2020 में क्राइम ग्राफ कम होने का दावा करते थक नहीं रहे हैं, तो अपराधी क्राइम पर क्राइम कर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. ऐसे में बिहार में भय का माहौल बनता जा रहा है.

ताजा मामला समस्तीपुर जिले की है. जिले के नगर थाना के गेट पर ही एक महिला से अपराधियों ने 4 लाख रूपए लूट लिए. पीड़ित महिला ने बताया कि वो अपने पति के साथ एसबीआई बैंक से कैश निकालकर घर जा रही थी. इसी दौरान थाना के गेट के पास ही अपराधियों ने रूपयों से भरा बैग छिनकर फरार हो गए.



अपराधियों का दुस्साहस इतना की थाना गेट के पास ही इस वारदात को अंजाम दे डाला, जो यह साबित करता है कि अपराधियों के हौसले बुलंद है. उन्हें पुलिस की तनिक भी खौफ नहीं है. आम लोग डरे, सहमे हुए हैं. उन्हें लगने लगा कि धीरे धीरे पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है. फिर से 2005 से पहले का बिहार की तस्वीर दिखने लगी है.

दूसरी घटना बिहार के सहरसा जिले की है, जहां दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई व यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया है.  सहयोगी अली हसन की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल राजकुमार सिंह का सहरसा सुपौल और मधेपुरा तीनों जिलों में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है. इसी दौरान मधेपुरा जाने के दौरान गोली मार दी गई. हमले में शो रूम मालिक राज कुमार सिंह उनके सहयोगी हसन अली घायल हो गए हैं.

घायल राजकुमार सिंह की भाई की माने तो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे. आज आज भी जा रहे थे. जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोली मार दी. दोनों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.