औरंगाबाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पैकिंग करती महिला गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार पुलिस को विधानसभा चुनाव से पहले एक कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने औरंगाबद से शराब की बड़ी खेप को जब्त किया है. जिसके बाद महकमे में काम की सराहना की जा रही है.

दरअसल औरंगाबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब की खेप को पकड़ा है. इसके अलावा देसी शराब की पैकिंग मशीन को भी जब्त किया है. साथ-साथ एक महिला समेत दो शराब कारोबरी को हिरासत में लिया है.



पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि औरंगाबाद के रफीगंज में शराब पैकिंग की फैक्ट्री चलाई जा रही है. जिसके बाद पुलिस ने फौरन छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने एक महिला को शराब पैकिंग करते गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शराब कारोबारियों को जेल भेज दिया है.

बता दें कि बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसकी तारीखों का ऐलान भी हो चुका है. 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होना है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को किया जाए और अंतिम यानी तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी. 10 नवंबर को वोटों की गिनती की जाएगी. वहीं बिहार में शराबबंदी के बावजूद इसकी तस्करी और कारोबार काफी तेज चल रहा है. हालांकि बिहार पुलिस के मुताबिक सभी शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी चल रही है. जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.