मुजफ्फरपुर : एसआईटी की बड़ी कार्रवाई, 14 लाख कैश और डेढ़ किलो चरस के साथ 5 तस्कर गिरफ्तार

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले के नगर थाना क्षेत्र के सरैयागंज टावर के निकट एसआईटी की टीम ने संदेह के आधार पर रविवार को अवश्य शर्मा नामक एक मोटरसाइकिल सवार संदिग्ध को दबोचा. उसके पास से पुलिस ने चरस बरामद की. छानबीन के क्रम में उससे हासिल जानकारी के आधार पर पुलिस ने गोला बांध रोड स्थित सुरेंद्र प्रसाद के मकान से अवश्य के सहयोगी चरस तस्करों को भी गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार तस्करों में सात्विक घटा, संजय विश्वकर्मा दोनों नेपाल के रहने वाले हैं. वहीं, वासु कुमार, गौरव कुमार एवं रुपेश शर्मा कटरा मुजफ्फरपुर का रहने वाला है. पुलिस ने इनके पास से डेढ़ केजी चरस, 14,00,000 नगद रुपया दो सोने का चेन 4 मोबाइल और 160 रूपया नेपाली करेंसी बरामद किया है.



इस बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय बैधनाथ सिंह ने बताया कि एसआईटी की टीम को गुप्त सूचना मिली कि चरस की तस्करी करने वाले कुछ तस्कर शहर में आए हुए और चरस की बड़ी खेप की डील होने वाली है. पवन शर्मा नामक एक व्यक्ति बाइक से चरस की सैंपल दिखाने निकला है. वहीं, छानबीन में पवन ने बताया कि 20 मिनट पहले स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से उसके दो सहयोगी 25 किलोग्राम चरस लेकर मोतिहारी की ओर निकले हैं. जिन्हें मोतिहारी पुलिस की मदद से चकिया क्षेत्र में चरस के साथ पुलिस हिरासत में ले लिए जाने की बात कही गई.