दरभंगा में बड़ी लूट, हथियार के बल पर एटीएम कैश वैन से 12 लाख ले उड़े अपराधी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. ताजा मामला दरभंगा का है. जहां बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने देर शाम कमतौल-जाले थानाक्षेत्र की सीमा पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की ब्रह्मपुर कदम चौक शाखा के एटीएम में रुपये भरने पहुंचे कैशवैन को हथियार के बल पर लूट लिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

दरभंगा में अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एटीएम कैश वैन से 12 लाख रूपये लूट लिए. हालांकि, लूटी गई राशि की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है.  बताया जा रहा है कि लूट की घटना को होता देख बैंक में काम कराने आए स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू कर दी गई. चश्मदीदों के मुताबिक दर्जन भर से ज्यादा राउंड गोली चली.



वहीं, बताया जा रहा है कि बैंक में आए ग्राहकों या गार्ड ने भी आत्मरक्षार्थ फायरिंग की. इस बीच बदमाशों की गोली से ग्रामीण बाजार में सब्जी लेने आए पड़ोस गांव रतनपुर निवासी मनोज कुमार शर्मा को लगी जिसे इलाज के लिए डीएमसीएच ले जाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश छह की संख्या में तीन अलग-अलग बाइक पर सवार थे. घटना को अंजाम देने के बाद सभी कमतौल की ओर भाग गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाश बाइक पर ही लूटे हुए रुपयों को बैग में रखकर भागे हैं.

घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम अपने अधिकारी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तत्काल सिंहवाड़ा, सिमरी, जाले, कमतौल, मब्बी, केवटी, रैयाम समेत कई थानों की पुलिस को नाकेबंदी कर छापेमारी में लगाया. फिलहाल विभिन्न थानों की पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.