गया में बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली, भूमि विवाद में घटना को दिया गया अंजाम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर लागू लॉकडाउन के बीच आपराधिक घटनाएं भी तेजी से बढ़ रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर गया से सामने आ रही है. जहां अपराधियों एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. एक युवक को गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए हैं. घटना गया जिले के सिविल लाइन थाना इलाके की है.

अपराधियों ने पितमहेश्वर मोहल्ले के शनि मंदिर के पास एक युवक को गोली मार दी है. गोली लगने के कारण युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. घायल युवक की पहचान शत्रुध्न भारती के रूप में की गई है.



वारदात की सूचना मिलते ही फ़ौरन मौके पर पहुँचे सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों द्वारा गोली मारी गयी है. जख्मी युवक को फिलहाल अस्पताल में भर्ती में कराया गया है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. अपराधियों की पहचान की जा रही है. आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. बताया कि सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है.

घायल युवक शत्रुध्न भारती के भाई मनोज भारती ने बताया है कि जमीनी विवाद में गोली मारी गयी है. घटना में अतुल सिन्हा, अरविंद चौधरी और बुलबुल साव का नाम बताया जा है. इन्हीं लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. उन्होंने आगे बताया कि उनके भाई को दो गोली लगी है. तीन की संख्या में आये अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.