मुजफ्फरपुर में कारोबारी ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर जिले के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र में एक युवक ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया. एफसीआई गली में फर्नीचर व्यवसायी मनीष कुमार ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. मामले की सूचना जैसे ही आसपास के लोगों को मिली तो पूरे इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया. बाद में सिकंदरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के अनुसार शनिवार की अहले सुबह सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के एफसीआई गली में फर्नीचर व्यवसाई मनीष कुमार नामक युवक ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. घटना के बाद इलाके मे सनसनी फैल गयी. परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेन्द्र तिवारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए. जांच के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.



घटना के संबंध में मृतक मनीष के परिजनों ने बताया कि व्यापार में कुछ सही नहीं चल रहा था. पिछले कुछ दिनों से वो डिप्रेशन में चल रहा था,और आज सुबह उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इधर मौके पर पहुंचे ओपी प्रभारी हरेन्द्र तिवारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है,जांच की जा रही है, साथ ही परिवार वालों से पूछताछ भी की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएगा उसी के आधार पर करवाई की जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.