सीतामढ़ी में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में लॉकडाउन के बावजूद भी आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. सूबे में अपराधी लगातार बेखौफ हो कर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी का है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े कारोबारी को गोली मार दिया है. कारोबारी को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल लाया गया, लेकिन रास्ते में मौत हो गई.  पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

घटना नगर थाना के कोट बाजार की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कारोबारी प्रभात कुमार अपने साइकिल की दुकान पर बैठे हुए थे. इस दौरान ही बाइक सवार अपराधी दुकान पर पहुंचे और गोली मारकर फरार हो गए. आसपास के लोगों ने प्रभात को हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण उनकी मौत हो गई. 

बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपराधी नकाब पहने हुए थे. इस दौरान वह प्रभात के साइकिल की दुकान पर पहुंचे और प्रभात पर फायरिंग शुरू कर दी. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन के लिए पहुंची. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है. दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना से शहर के लोग भी दहशत में हैं.