बक्सर: सनकी पति ने बीच बाजार में काट दिया पत्नी का सिर, इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: इस वक्त की बड़ी खबर बक्सर से आ रही है, जहां एक सनकी पति ने बीच सड़क पर अपनी ही पत्नी का सिर कुदाल से काटकर हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद ही थाना पहुंच कर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. घटना बक्सर जिला के ब्रह्मपुर थाना के बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के समीप का है.

घटना के बारे में मौजूद लोगों का कहना है कि दोनों एक साथ सड़क पर चल रहे थे तभी पति ने हल्ला हंगामा करते हुए अपने हाथ में लिए तलवार से पत्नी पर ताबड़तोड़ तीन वार कर दिए. बताया जा रहा है कि इस हमले में पत्नी सड़क पर गिर गई और वहीं पर दम तोड़ दिया. महिला की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं पत्नी की हत्या करने के बाद पति खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.



घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पति- पत्नी में कुछ आपसी विवाद हो गया था. जिसके बाद पत्नी घर छोड़ने की धमकी देते हुए घर से निकल गई. साथ में पति भी निकला और घर से महज कुछ ही दूर आगे जाकर उसने पत्नी की हत्या कर दी. हत्या की वजह पारिवारिक तनाव ही बताया जा रहा है.