बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाना में हुई कंप्लेन, एफआईआर दर्ज करने की हुई मांग

पटना/अमित जायसवाल : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने गई बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ मुंबई के बांद्रा थाना में कंप्लेन की गई है. बिहार पुलिस की टीम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है. ये कंप्लेन की गई है महाराष्ट्र के करनी सेना की तरफ से. कंप्लेन करने वाले अजय सिंह सेंगर महाराष्ट्र करनी सेना से जुड़े हैं और नवी मुंबई के न्यू पनवेल के रहने वाले हैं.

इन्होंने मंगलवार को बिहार पुलिस के 4 अफसरों के खिलाफ बांद्रा थाना में ऑनलाइन कंप्लेन किया है. अपने कंप्लेन में अजय सिंह सेंगर ने इंस्पेक्टर मो कैसर यासीन, मनोरंजन भारती, सब इंस्पेक्टर निशांत और दुर्गेश का नाम लिया है. इनके ऊपर आईपीसी की धारा 353/352 और 186 के तहत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है.



कंप्लेन करने वाले अजय सिंह सेंगर भी मुंबई पुलिस और सुशांत मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती की भाषा बोल रहे हैं.

अपने कंप्लेन में इन्होंने लिखा है कि बिहार पुलिस को मुंबई जांच करने का कोई अधिकार नहीं था. उन्हें जीरो एफआईआर दर्ज कर केस मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर देना चाहिए था. लेकिन ऐसा नहीं किया. मुंबई आकर बिहार पुलिस के अफसर खुद जांच करने लगे. जबकि इन्हें मुंबई जांच करने का अधिकार नहीं था. बिहार पुलिस की टीम ने सरकारी काम में बाधा डाला और बांद्रा थाना में दादागिरी की. महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस की छवि को धूमिल किया. इस कारण मुंबई आई बिहार पुलिस की टीम पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाये.