दानापुर में कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ की हत्या, पैदल आए अपराधियों ने मारी गोली

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : दानापुर में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के स्टाफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोली सीधे युवक के कनपट्टी में मारी गई है. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वारदात बुधवार के शाम की है. हत्या के इस वारदात को पैदल आए अपराधियों ने अंजाम दिया और फरार हो गए. जिस युवक की गोली मारकर हत्या की गई, उसका नाम विकास कुमार है. जो पटना के ही एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के लिए काम करता था.

शुरूआती तौर पर जो बातें सामने आई है, उसके अनुसार विकास अकेले था और बाइक से अपने घर जा रहा था. शगुना मोड़ के पास स्थित करीमन बाबा लेन में ही विकास का घर है. लेकिन वो अपने घर पहुंच नहीं पाया. कुछ दूर पहले ही उसे गोली मार दी गई. वारदात स्थल से चंद कदम की दूरी पर ही दानापुर एसडीपीओ का ऑफिस भी है.



युवक की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही मौके पर दानापुर पुलिस की टीम पहुंची. पुलिस टीम ने वारदात की तहकीकात शुरू की. विकास की हत्या में दो से तीन अपराधियों के शामिल होने की बात सामने आई है. पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार विकास की हत्या कटोरिया यादव नाम के अपराधी ने की है. अब तक की जांच में कटोरिया का ही नाम सामने आ रहा है. दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते भी थे.

कटोरिया पटना के ही मैनपुरा इलाके का रहने वाला है. पहले इन दोनों का आपस में एक साथ उठना-बैठना भी था. लेकिन किसी बात को लेकर कुछ समय से विवाद चल रहा था. इसी वजह से उसकी हत्या की गई. आपसी विवाद की वजह क्या थी? इस बारे में पता लगाया जा रहा है. साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.