लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए हैं. पिछले 24 घंटों के अंदर अपराधियों ने बिहार में 10 से अधिक लोगों को गोली मारी है जिसमें से 7 लोगों को की मौत हो चुकी है. सबसे अधिक हत्या समस्तीपुर में हुई है. यहां पर 24 घंटे में 3 लोगों की हत्या हुई है.

समस्तीपुर में 24 घंटे के अंदर 3 की हत्या हुई है. जबकि महज 8 घंटे के अंदर दो हत्याएं हो चुकी है. बंगरा थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम में ही रजवा पंचायत के एक शख्स लालबाबू राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसी पंचायत के रजवा पंचायत के मुखिया के भतीजे की बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार देर रात गोली मार कर हत्या कर दी.

पटना के बिक्रम में भी एक हत्या

शाहपुर पटोरी में भी अपराधियों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पटना के बिक्रम में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी. भागलपुर के नवगछिया में अपराधियों ने हार्डवेयर कारोबारी के दरवाजे पर ही गोली मारकर हत्या कर दी. गोपालगंज नगर थाना में अपराधियों ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. मधेपुरा जिले के फुलहारा में अपराधियों ने एक शख्स की हत्या कर दी.

मधेपुरा के बिहारीगंज थाना क्षेत्र में अपराधियों ने चौकीदार को गोली मार दिया. चौकीदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सीवान के बसंतपुर में भी अपराधियों ने सुरजीत सिंह को गोली मार दी. सुरजीत का इलाज सदर अस्पताल में करने के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. बक्सर के राजपुर में अपराधियों ने जेल से निकले शख्स को गोली मार दिया. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

समस्तीपुर में आठ घंटे में दो हत्या, पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों में आक्रोश