गांव जाते वक्त अपराधियों ने मारपीट कर शख्स को किया अधमरा, गले की चेन एवं नगदी लूट कर फरार

कैमूर/ भाभुआ (ब्रजेश दुबे): जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र से एक मामला प्रकाश में आया है. जिसमें गांव जाते समय उक्त व्यक्ति को अपराधियों ने मारपीट कर अधमरा कर उसके गले से 45 ग्राम की सोने की चेन एवं जेब से 12000 रुपये नगदी लूटकर फरार हो गये.

बताते चलें कि कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र अंतर्गत मुबारकपुर गांव निवासी आलोक कुमार पांडेय उर्फ गूगली पिता बनारसी पांडेय अपनी बाइक से 8 नवंबर को देर शाम कोचस से अपने गांव मुबारकपुर जा रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक डिडखिली बाजार से आगे पहुंची सुनसान इलाका देखकर एक व्यक्ति ने उनके ऊपर धान का बोझा फेंक दिया. जिसके बाद बगल में छुपे हुए 5 लोगों ने लाठी से उनके ऊपर हमला कर दिया. हमले में उनका सिर फट गया और खून निकलने लगा. जिसके बाद वह घटनास्थल पर ही बेहोश हो गए.



इसके बाद अपराधियों ने उनके गले से 45 ग्राम सोने की चेन जिसका कीमत लगभग 225000 रुपये एवं जेब से 12000 रुपये नगदी लूट लिया और वहां से भाग गए. कुछ देर के बाद जब उन्हें होश आया तो डीड़खीली बाजार के पास लोग हो हल्ला सुनकर दौड़े और शख्स को घायल देखकर निजी चिकित्सालय में प्राथमिक इलाज कराया. गंभीर जख्म होने के कारण चिकित्सक के द्वारा उन्हें अनुमंडल अस्पताल मोहनिया रेफर कर दिया गया. जहां स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. इस संबंध में घायल व्यक्ति के द्वारा मोहनिया थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है. पुलिस आवेदन लेकर मामले की जांच कर रही है.