लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में क्राइम की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लगातार आपराधिक वारदातों से बिहार के जिलों में डर का माहौल बन गया है. पुलिस की तमाम चौकसी और मुस्तैदी के बावजूद भी बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बार एक मुखिया को निशाना बनाया गया और गोली मारकर हत्या कर दी गई. बता दें कि मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है. जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े वर्तमान मुखिया की गोली मार कर हत्या कर दी है, दिन प्रतिदिन प्रसाशन को ठेंगा दिखाते हुए हत्या को अंजाम दे रहे है.

घटना कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रतवारा पंचायत की है. जहां लगातार तीन टर्म से मुखिया रह रहे मोहम्मद शफी की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी है. मुखिया के इलाज के दौरान मौत हो गई. अपराधी मौके से  गोली मारकर फरार हो गए.

बता दें कि मुखिया को उस वक्त गोली मारी गई जब वे मंगलवार की देर शाम बाजार से अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही वे  पंचायत के मनरेगा भवन के पास पहुंचे पहले से ही घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और खून से लथपथ मुखिया को दरभंगा मेडिकल हॉस्पिटल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई. घटना किस वजह से हुई यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. वहीं इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है. मृतक मुखिया मोहम्मद रफी के शव को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.