बेगूसराय में अपराधियों ने शख्स को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस, अपराधी फरार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनावी माहौल है, ऐसे में अपराध भी अपने चरम पर है. इसी कड़ी में बेगूसराय में अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गयी, तब पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

घटना नीमा चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के कुशमहौत गांव की है. जहां हथियार से लैस अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी है. गोली लगने से एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. गोली चलने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न रहा है. घायल व्यक्ति की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के रहने वाले काली यादव के पुत्र बिरजू यादव के रूप में की गई है



घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बबिरजू यादव खेत देखकर अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में कुछ लोगों ने बिरजू यादव को रोककर हाल-चाल पूछने लगा.  जैसे ही बिरजू यादव घोड़ा से उतर कर नीचे आया तभी मोटरसाइकिल पर तीन सवार अपराधियों ने बिरजू यादव पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिससे बिरजू यादव को गोली लग गई. गोली मारकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए उसकी निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों ने बिरजू को क्यों गोली मारी है. नीमा चंदपुरा थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.