मुजफ्फरपुर : अपराधियों ने हथियार के बल पर चावल व्यवसायी से लूटे 3 लाख

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले में अपराधियों तांडव जारी है अपराधियों ने एक और लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दिया है. घटना मुशहरी थाना क्षेत्र की है, जहां अपराधियों ने थाना से चंद कदमों की दूरी पर स्थित एक चावल गद्दी से दिनदाहड़े हथियार के बल पर तकरीबन तीन लाख रुपये लूट कर हथियार लहराते हुए भाग निकले.

जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर करीब दो बजे मुशहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ चौक के समीप महादेव ट्रेडर्स नामक दुकान से नकाब पोश अपराधियों ने हथियार के बल पर तीन लाख रुपये लूट कर थाना की ओर भाग निकले. बाइक से आये दो की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.



इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना के संबंध में गद्दीदार मुकेश कुमार ने बताया कि वह अपने दुकान पर बैठे हुए थे. इसी क्रम में दो अपराधी उनके दुकान के आगे बाइक खड़ी कर दुकान पर आए. उनको लगा कि कोई ग्राहक है कुछ ही मिनटों बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की और फिर मुशहरी थाना की ओर भाग निकले. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि दुकानदार द्वारा घटना की जानकारी मिली है. जांच जारी है, सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है, जो भी तथ्य सामने आएगा उसके आधार पर कर्रवाई की जाएगी.।