सब्जी वालों से कलेक्शन कर लौट रहे युवक से अपराधियों ने लूट लिए ढ़ाई लाख

पटना/अमित जायसवाल : कैश लूट की वारदात थमती हुई नहीं दिख रही है. अब अपराधियों ने पटना के पश्चिमी इलाके बिहटा में कैश लूट लिया है. अपराधियों ने कैश लेकर लौट रहे एक युवक को अपना शिकार बनाया. घटना शुक्रवार के दोपहर 12 बजे करीब की है.

इस वारदात को कुल तीन अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया. जिस युवक के साथ कैश लूट की वारदात हुई, उसका नाम राजू है. वो बिहटा के ही श्रीरामपुर का रहने वाला है. दरअसल, राजू का सब्जी का कारोबार है. उसके पास से छोटे दुकानदार थोक में सब्जी ले लाते हैं और फिर उसे खुदरा में बेचते हैं. खुदरा दुकानदारों से ही दोपहर में हर दिन राजू कलेक्शन करने जाता है. आज भी वो कलेक्शन करने ही गया था. बिहटा में रेलवे लाइन के पास स्थित सब्जी मंडी से वो कलेक्शन कर लौट रहा था, उसी बीच दो अपराधी उसके पास पहुंचे, जबकि तीसरा अपराधी बाइक पर बैठा था. हथियार का डर दिखा कर राजू से कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए.



वारदात की जानकारी मिलते ही भीड़भाड़ वाले इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी मिलते ही बिहटा थाना और रेल पुलिस पोस्ट की टीम मौके पर पहुंची. दिनदहाड़े हुए इस वारदात की जांच की गई. रेल पुलिस का कहना है कि वारदात रेल एरिया के बाहर हुआ है. इसलिए एफआईआर लोकल थाना में होगी. गौरतलब है कि दो दिन पहले ही पटना के कंकड़बाग में पेट्रोल पम्प के मैनेजर से 8.60 लाख कैश लूट लिया गया था. अब तक इस मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है.