गोपालगंज में जदयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी को अपराधियों ने मारी गोली, इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोपालगंज जिले से बड़ी खबर है. जहां एक बार फिर  गैंगवार में गोली चली है. अपराधियों ने जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के करीबी को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. यह घटना गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने के नयागांव तुलसिया की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अपराधियों ने नागेंद्र तिवारी को गोली मारी है. नागेंद्र तिवारी पप्पू पांडेय का करीबी है. गोली पैर में लगी हुई है. नागेंद्र तिवारी को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद गोरखपुर रेफर किया गया है. घायल नागेंद्र तिवारी के पुत्र रितेश तिवारी जिप अध्यक्ष मुकेश पांडेय के खास माने जाते है.



घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक सवार दो युवक तुलसिया गांव के नागेंद्र तिवारी के दरवाजे पर पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए. फायरिंग के दौरान एक गोली नागेंद्र तिवारी के पैर में लग गई. बाद में परिजनों ने उनको हथुआ अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से रेफर कर दिया गया है.

घायल नागेंद्र तिवारी बिहार पुलिस के हवलदार के पद से रिटायर हुए थे. घटना की सूचना पर हथुआ एसडीपीओ अशोक कुमार चौधरी, मीरगंज पुलिस इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु, मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन, हथुआ इंस्पेक्टर अशोक राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच में जुटे गए.

27 मई को रेपुरा गांव में बेखौफ अपराधियों ने जेडीयू विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के फूफेरे भाई मुन्ना तिवारी को दौड़ा- दौड़ाकर गोलियों से भून डाला था. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गयी थी. विधायक और उनके परिजनों ने राजनीतिक साजिश के तहत करीबियों को टारगेट कर हत्या करने का आरोप लगाया था.